Mint Khabar

रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again की शूटिंग हुई शुरु, कौन-सा ऐक्टर निभाएगा विलेन का रोल।

“Singham Again” “सिंघम” (2011) और “सिंघम रिटर्न्स” (2014)1 के बाद Singham film series, की तीसरी Film है। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है। इसमें अजय देवगन एक सख्त और ईमानदार पुलिस अधिकारी बाजीराव सिंघम की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और जैकी श्रॉफ भी हैं। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन दिसंबर 2022 में शुरू हुआ था। यह फिल्म रोहित शेट्टी के Cop Universe का हिस्सा है, और शूटिंग को अजय देवगन, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की उपस्थिति में हरी झंडी दिखाई गई । अक्षय कुमार, जो रोहित के Cop Universe में सूर्यवंशी की भूमिका निभाते हैं, के भी सेट में शामिल होने की उम्मीद है।

सिंघम की शूटिंग फिर शुरू हुई

फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू हो गई है। अजय देवगन, रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी सहित टीम ने शनिवार  को सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू की। उन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की शूटिंग की शुरुआत की घोषणा की।

 अजय देवगन ने  तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत और मजबूत हो गई है।” और सिंघम परिवार बड़ा हो गया। आज हम सिंघम अगेन के लिए एक साथ आए हैं!”

तस्वीरों में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अजय देवगन हाथ जोड़कर पूजा करते नजर आ रहे हैं।

सिंघम अगेन” (Singham Again) में खलनायक बनेंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की “सिंघम अगेन” (Singham Again) की स्टार-स्टडेड कास्ट में शामिल हो गए हैं। वह एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यह एक बड़ा आश्चर्य है जिसे रोहित और उनकी टीम ने गुप्त रखा है। अर्जुन चार सुपरकॉप – सिंघम, सिम्बा, सूर्यवंशी और लेडी सिंघम के खिलाफ खलनायक होंगे। उन्होंने अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है

सिंघम अगेन” (Singham Again) फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी

फिल्म “सिंघम अगेन” (Singham Again) की शूटिंग 16 सितंबर 2023 को शुरू हो चुकी है। अजय देवगन ने चुपचाप यशराज स्टूडियो  में शूटिंग शुरू कर दी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर स्टूडियो में करीब दो हफ्ते तक शूटिंग करेंगे

Exit mobile version